नॉटिंघम फॉरेस्ट को हराकर शानदार दिखा मैनचेस्टर यूनाइटेड, क्रिस्टियानो रोनाल्डो की वजह से कायल हैं MU फैंस

MOMON
0

 प्रीमियर लीग के 17वें सप्ताह में नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट की मेजबानी करने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने सही अंक अर्जित किए। बुधवार (28/12/2022) सुबह डब्ल्यूआईबी में ओल्ड ट्रैफर्ड में एरिक टेन हैग की टुकड़ियों ने 3-0 से जीत हासिल की।


मार्कस रैशफोर्ड ने 19वें मिनट में अपने गोल से एमयू की बढ़त को खोला। एंथोनी मार्शल ने चार मिनट बाद स्कोर को दोगुना कर दिया।


फ्रेड ने मैन यूडीटी का तीसरा गोल नॉटिंघम फॉरेस्ट के खिलाफ 87वें मिनट में किया। यह परिणाम 15 मैचों में 29 अंकों के साथ रेड डेविल्स को पांचवें स्थान पर रखता है।


नवंबर 2022 के अंत में क्रिस्टियानो रोनाल्डो का अनुबंध समाप्त होने के बाद से एमयू का यह पहला प्रीमियर लीग मैच है। पुर्तगाली सुपरस्टार द्वारा पियर्स मॉर्गन को एक विशेष साक्षात्कार दिए जाने के बाद आपसी सहमति से यह निर्णय लिया गया।


जैसा कि ज्ञात है, रोनाल्डो इस सीज़न में एरिक टेन हैग की शुरुआती एकादश में नियमित स्थान पाने में असफल रहे। 37 वर्षीय फुटबॉलर ने 10 मैचों में केवल एक लीग गोल किया है।


हालांकि, ओल्ड ट्रैफर्ड से रोनाल्डो की विदाई को युनाइटेड प्रशंसकों द्वारा 20 बार के प्रीमियर लीग चैंपियन के लिए भेस में एक आशीर्वाद माना जाता है। उनका मानना ​​है कि पांच बार के बैलन डी'ओर विजेता के बिना एक टीम के रूप में रेड डेविल्स बेहतर स्थिति में हैं।


यहां ट्विटर पर मैन यूडीटी के प्रशंसकों की कुछ प्रतिक्रियाएं दी गई हैं, जिन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा के हवाले से जीत को क्रिस्टियानो रोनाल्डो से जोड़ा:


> एमयू प्रशंसकों की प्रतिक्रिया


ट्विटर अकाउंट @farouckbello ने कहा, "रोनाल्डो के जाने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने कुछ प्रभावशाली फुटबॉल खेला।"


जबकि खाते @ AALAM8001647235 ने टिप्पणी की: @ManUtd @MarcusRashford रोनाल्डो अनुबंध समाप्ति के बाद लाभ-


1) सकारात्मक माहौल।


2) हमले की गति।


3) अधिक पलटवार।


4) वे एक टीम के रूप में एक दूसरे की मदद करेंगे।


5) एकाधिक खिलाड़ी- अधिक मुफ्त भूमिकाएँ प्राप्त करें।


6) मैदान पर खिलाड़ियों की संख्या 10 से बढ़कर 11 हो गई।


7) कोच जो चाहे कर सकता है।


8) कोई विकल्प/सीट/सोशल मीडिया 🎭 नाटक नहीं।


9) कोई नकली प्रशंसक नहीं।


10) अधिक...


@InnocentAmadi18 ने ट्वीट किया, "@ManUtd बेंच को @Cristiano की बहुत याद आती है। वह आज उस पर नहीं बैठे।"


इस बीच, @dianoaxl खाते ने कहा: "@TeamCRonaldo @goal ronaldo मैनचेस्टर यूनाइटेड में एक समस्या है!" "@ManUtd नहीं रोनाल्डो कोई समस्या नहीं!" @ Perciva03923227 खाते के साथ MU प्रशंसकों ने कहा।


> फिर भी कोई क्लब नहीं


नवंबर 2022 के अंत में मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा उनका अनुबंध समाप्त किए जाने के बाद, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास अभी तक कोई क्लब नहीं है। वह सऊदी अरब के क्लब अल-नासर एफसी के एक कदम से काफी जुड़ा हुआ है।


रोनाल्डो कथित तौर पर अभी भी एक यूरोपीय क्लब में जाने में रुचि रखते हैं। उन्हें रियल मैड्रिड के प्रशिक्षण मैदान में प्रशिक्षण लेते हुए देखा गया और उनके पूर्व क्लब में वापसी की अफवाहें उड़ीं।


2022 विश्व कप में ठोस फॉर्म से उन्हें एक शीर्ष क्लब बनाने में मदद मिलेगी। हालाँकि, रोनाल्डो ने केवल एक गोल किया जिससे पुर्तगाल ने घाना को 3-2 से हरा दिया।


रोनाल्डो के प्रदर्शन में गिरावट आई और यहां तक ​​कि उन्हें शीर्ष 16 और क्वार्टर फाइनल मैचों के लिए आरक्षित कर दिया गया। अंतिम आठ में मोरक्को से मिली हार ने पुर्तगाल को बाहर कर दिया।


मैनचेस्टर युनाइटेड सेंटर-बैक हैरी मगुइरे की जगह लेने के लिए सही व्यक्ति तैयार करना शुरू कर रहा है, जिसने कभी अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म नहीं पाया। एमयू को अब तुर्की के एक कड़े डिफेंडर की तलाश है।


मगुइरे एमयू प्रशंसकों की सुर्खियों में बने हुए हैं। कारण यह है कि जब वह लीसेस्टर सिटी के लिए खेल रहे थे तब वह उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाए थे। भले ही MU ने दुनिया के सबसे महंगे डिफेंडर का रिकॉर्ड तोड़कर इसकी भरपाई कर दी।


MU प्रबंधन भी Maguire के साथ धैर्य से बाहर निकलने लगा है। राफेल वर्न, लिसेंड्रो मार्टिनेज और विक्टर लिंडेलोफ के बाद इस सीजन में मागुइरे एमयू में चौथी पसंद हैं।


MU 2023 में Maguire को बेचने की संभावना के लिए खुला है। एक प्रतिस्थापन भी तैयार किया गया है। इस बार, Calciomercato के अनुसार, एक नया नाम प्रकट होता है, जिसका नाम अटलंता से तुर्की खिलाड़ी मेरिह डेमिरल है।


डेमिरल ने जुवेंटस द्वारा गंवाए जाने के बाद अटलांटा में वादा दिखाया है। कीमत भी ज्यादा महंगी नहीं है। युनाइटेड को डेमिरल £50 मिलियन से कम में मिल सकता है।


डेमिरल के लिए मुकाबला बहुत कड़ा नहीं होगा। मैनचेस्टर यूनाइटेड केवल इंटर मिलान के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। इंटर द्वारा डेमिरल को भी निशाना बनाया जा रहा है ताकि सेंटर-बैक मिलन स्क्रिनिअर के प्रस्थान का अनुमान लगाया जा सके।


+ समर 2022


2023 की गर्मियों में MU द्वारा Demiral की तलाश की जा सकती है। जनवरी में, MU एक नए स्ट्राइकर और एक नए राइट-बैक को लाने पर अधिक ध्यान केंद्रित करेगा।


हमलावर की स्थिति अब परक्राम्य नहीं है, अतिरिक्त खिलाड़ी होने चाहिए। क्योंकि एमयू ने 2022 विश्व कप शुरू होने से ठीक पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो को निकाल दिया था।


+ इटली में शिकार


एमयू द्वारा इटालियन लीग के हमलावरों को भी खरीदने की संभावना है। रोनाल्डो को बदलने के लिए एमयू के रडार पर दो नाम हैं, अर्थात् जुवेंटस बमवर्षक दुसान व्लाहोविक और नेपोली स्ट्राइकर विक्टर ओसिमेन।


राइट बैक में भी सुधार किया जाएगा क्योंकि प्रबंधक एरिक टेन हैग हारून वान-बिसाका को पसंद नहीं करते हैं। एमयू को राइट-बैक पोजीशन के लिए एक प्रतियोगी की आवश्यकता है ताकि डिओगो डालोट बहुत सहज महसूस न करें ताकि उनका खेल विकसित न हो।


मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्ट्राइकर मार्कस रशफबुधवार (28/12/2022) को सुबह WIB में प्रीमियर लीग में उनकी टीम ने नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट को 3-0 के स्कोर से हराकर ऑर्ड को प्रभावित किया।


बनाम नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट एफसी के दौरान, 19 वें मिनट में, मार्कस रैशफोर्ड ने रेड डेविल्स के लिए क्रिस्चियन एरिक्सन के शानदार क्रॉस से कॉर्नर किक के माध्यम से स्कोरिंग को सफलतापूर्वक खोला। चार मिनट बाद, एंथनी मार्शल ने एमयू को 2-0 से ऊपर कर दिया, जब तक कि फ्रेड ने मैच के अंत में रेड डेविल्स की जीत को 3-0 से बंद नहीं कर दिया।


इसके अलावा, मार्कस रैशफोर्ड ने दिलचस्प तथ्य उठाए जहां उन्होंने 2021/2021 सीज़न के लिए अपने गोल रिकॉर्ड को सफलतापूर्वक याद किया। पिछले सीज़न में, 25 वर्षीय स्ट्राइकर ने 33 मैचों में केवल पाँच गोल किए।


इस बीच, इस सीज़न में, रैशफोर्ड ने 21 मैचों में 10 गोल किए हैं, जिसमें काराबाओ कप में बर्नले के खिलाफ अंतिम दो गोल और प्रीमियर लीग में नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट शामिल हैं, जैसा कि ट्रांसफरमार्क, बुधवार (28/12/2022) द्वारा रिपोर्ट किया गया है।


इसका मतलब है कि आप कह सकते हैं कि 2022/2023 सीज़न की शुरुआत में डच कोच एरिक टेन हैग के रेड डेविल्स की कमान संभालने के बाद से मार्कस रैशफोर्ड का प्रदर्शन सामान्य हो गया है। बेशक इस प्रदर्शन ने उन्हें पिछले सीज़न की याद दिला दी।


2019/2020 सीज़न का एक उदाहरण, मार्कस रैशफोर्ड 43 मैचों में 23 गोल करने में सक्षम था, जिसे जोस मोरिन्हो के स्थान पर ओले गुन्नार सोलस्कर ने संभाला था।


भले ही एमयू को जनवरी 2023 में शुद्ध स्ट्राइकर को निशाना बनाकर ट्रांसफर किए जाने की बात कही जा रही है। बिना किसी कारण के, कोच एरिक टेन हाग ने स्वीकार किया कि वह एंथनी मार्शल और मार्कस रैशफोर्ड के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं, जिन्हें अभी भी असंगत माना जाता है, हालांकि वे दोनों गोल करने में कामयाब रहे।


"हम एक स्ट्राइकर की तलाश कर रहे हैं, जो अच्छा है क्योंकि हमारे पास आने के लिए बहुत सारे खेल हैं। हम सीजन के अंत तक सभी प्रतियोगिताओं में खेलना जारी रखना चाहते हैं, इसलिए प्रतिस्पर्धी बने रहना आवश्यक है," स्काई स्पोर्ट्स द्वारा उद्धृत मैच के बाद एमयू कोच एरिक टेन हैग ने कहा।


- एरिक टेन हैग ने दो खिलाड़ियों की प्रशंसा की


एरिक टेन हैग भी अपने दो खिलाड़ियों मार्कस रैशफोर्ड और एंथनी मार्शल की प्रशंसा करने से नहीं चूके, जिन्होंने नॉटिंघम फॉरेस्ट के खिलाफ मैच में वेन हेनेसी के खिलाफ अपने दो गोलों में बहुत योगदान दिया।


स्काई स्पोर्ट्स के अनुसार, एंथोनी मार्शल अपने पिछले छह प्रीमियर लीग खेलों में से पांच में तीन गोल और दो असिस्ट के साथ शामिल रहे हैं।


"आप देख सकते हैं कि मार्शल और रैशफोर्ड गोल करने वाले हैं, ब्रूनो फर्नांडीस स्कोर करेंगे लेकिन हमें और अधिक निर्मम (लक्ष्य के सामने) होना होगा। अगर भेड़ियों के खिलाफ मैच तीन दिनों में नहीं होता है, तो मैं उसे (मार्शल) आराम दूंगा, लेकिन मैं इसे रखना चाहता हूं," गंजे सिर वाले कोच ने कहा।


- रैशफोर्ड का लक्ष्य 2022/2023 सीजन का खिताब जीतना और जीतना है


मार्कस रैशफोर्ड ने खुलासा किया कि वह द रेड डेविल्स के साथ 2022/2023 सीज़न के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं में सभी खिताब जीतने के लिए बहुत महत्वाकांक्षी हैं। भले ही यह मुश्किल है, 2016-2017 सीज़न में यूरोपा लीग, लीग कप और कम्युनिटी शील्ड जीतने के बाद से एमयू को पांच साल के सूखे के बाद एक ट्रॉफी का उत्पादन करना होगा।


रैशफोर्ड ने कहा, "यह मेरा उद्देश्य है (ट्रॉफी जीतना)। यह हमारी महत्वाकांक्षा है। जब मैं टीम में आया तो हमने पहले दो वर्षों में तीन या चार ट्रॉफी के साथ अच्छी शुरुआत की।"


उन्होंने कहा "तब से, हम कुछ कठिन समय से गुजरे हैं, लेकिन एक ही रास्ता है कि कड़ी मेहनत करते रहें, प्रबंधक और कर्मचारियों की बात सुनें, अपनी पसंद का फुटबॉल खेलें और खेल जीतें।"


- ओल्ड ट्रैफर्ड में लगातार चार क्लीन शीट


इस बीच, मैनचेस्टर यूनाइटेड फरवरी-जून 2020 की अवधि में पहली बार 2022/2023 प्रीमियर लीग सीज़न में एक लक्ष्य को स्वीकार किए बिना चार क्लीन शीट बनाए रखने में सक्षम रहा है।


यहां देखिए मैच का रिकैप।


16/10/2022: एमयू बनाम न्यूकैसल (0-0)


20/10/2022: एमयू बनाम टोटेनहम हॉटस्पर (2-0)


30/10/2022: एमयू बनाम वेस्ट हैम (2-0)


28/12/2022: एमयू बनाम नॉटिंघम फॉरेस्ट (3-0)

Posting Komentar

0 Komentar
Posting Komentar (0)
To Top
lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft