हॉलिडे मॉन्स्टर कुकीज़

Minions: The Rise of Gru
0

 ये विशाल, प्लेट के आकार के कुकीज़ उत्सव कैंडी, पेपरमिंट चंक्स, नमकीन प्रेट्ज़ेल और सफेद चॉकलेट चिप्स से भरे होते हैं, इसलिए वे वास्तव में अपने नाम पर खरे उतरते हैं। केक एक्सचेंज के हिस्से के रूप में, क्रिसमस के दिन मिठाई के लिए, या सांता क्लॉज के लिए एक विशेष उपचार के रूप में परोसें - एक बहुत बड़े गिलास दूध के साथ!


सामग्री :


सभी को अचिन्हिंत करें


2 कप मैदा (कुक का नोट देखें)


2 छोटे चम्मच बेकिंग पाउडर


2 चम्मच बेकिंग सोडा


1 1/2 चम्मच कोषेर नमक


कमरे के तापमान पर 2 स्टिक्स (1 कप) अनसाल्टेड मक्खन


1 कप पैक्ड ब्राउन शुगर


1 कप दानेदार चीनी


2 चम्मच शुद्ध वनीला एक्सट्रेक्ट


2 बड़े अंडे और 2 जर्दी


2 कप लाल और हरे कैंडी-लेपित चॉकलेट मिश्रण, जैसे एम और एम


2 कप रोल्ड ओट्स


2 कप मोटे कटे प्रेट्ज़ेल स्टिक्स


1 1/3 कप कटा हुआ पुदीना पफ


1 1/3 कप सफेद चॉकलेट चिप्स


दिशा :


ओवन के ऊपरी और निचले तीसरे भाग में एक ओवन रैक रखें और 350 डिग्री F पर प्रीहीट करें।


एक बाउल में मैदा, बेकिंग पाउडर, बेकिंग सोडा और नमक को अच्छी तरह से मिला लें। एक बड़े कटोरे में मक्खन, ब्राउन शुगर और दानेदार चीनी मिलाएं और लगभग 3 मिनट तक मध्यम गति पर इलेक्ट्रिक मिक्सर से फेंटें। वेनिला में मारो, फिर एक समय में अंडे और जर्दी 1 जोड़ें, प्रत्येक जोड़ के बाद अच्छी तरह से मारो। आटे का मिश्रण डालें और धीमी आंच पर तब तक फेंटें जब तक आटा एक साथ न आ जाए।

चॉकलेट कैंडीज, ओट्स, प्रेट्ज़ेल्स, पेपरमिंट पफ्स और व्हाइट चॉकलेट चिप्स डालें और अच्छी तरह से संयुक्त होने तक एक बड़े चम्मच से हिलाएं।


आटे के आठ 1/3 कप भाग लें, गेंदों में रोल करें और 2 बेकिंग शीट के बीच विभाजित करें, समान रूप से केक को अलग रखें। आटे की गेंद को अपने हाथ की हथेली से एक मोटी डिस्क में दबाएं। बेक करें, पैन को ऊपर से नीचे और आगे से पीछे की ओर आधा घुमाएँ, जब तक कि कुकीज़ किनारों के चारों ओर सुनहरे भूरे रंग की न हो जाएँ और लगभग 18 से 20 मिनट में लगभग भूरे रंग की हो जाएँ। 1 मिनट के लिए कुकीज़ को टिन्स पर ठंडा करें, फिर उन्हें पूरी तरह से ठंडा करने के लिए वायर रैक में ट्रांसफर करें। बचे हुए गूंथे हुए आटे से दोहराएं।

Posting Komentar

0 Komentar
Posting Komentar (0)
To Top
lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft lllllalksakjsdywerdjhwsrfwesft